मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में राजनीति और फिल्म जगत की पहुंची हस्तियां

Samachar Jagat | Sunday, 01 Jul 2018 08:56:32 AM
Politicians, sports, films, and celebrities reaching the engagement of Mukesh Ambani's son

मुंबई। जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका के साथ सगाई समारोह में विभिन्न पार्टियों के शीर्ष राजनेता, उद्योगपति, खेल और फिल्म जगत की हस्तियों ने शिरकत की। मंगनी का यह कार्यक्रम मुकेश के दक्षिण मुंबई स्थित आवास एंटीलिया में हुआ।

2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बनी संजू' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, 30 करोड़ से पार हुआ आंकड़ा

समारोह में शिरकत करने वालों में मुकेश के भाई, अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना अंबानी, रतन टाटा, महेंद्र समूह के अध्यक्ष आनंद महिद्रा, कोटक महिद्रा के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक उदय कोटक, आदित्य बिड़ला समूह के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिड़ला, जी समूह के अध्यक्ष सुभाष चंद्रा शामिल हुए।

सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म में काम करना चाहते हैं : मनोज बाजपेयी

अंबानी के परिवार के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि सगाई कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु और मनोज सिन्हा के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता भी पहुंची।

आमिर के बाद बॉलीवुड की इस बिग बजट फिल्म में सलमान के साथ धूम मचाएंगी कैटरीना

इनके अलावा, राकांपा प्रमुख शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा, दिग्विजय सिंह, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण और कांग्रेस की पूर्व सांसद प्रिया दत्त भी पहुंची।

अंबानी और मेहता परिवार काफी समय से एक दूसरे से परिचित हैं। वहीं आकाश और श्लोका भी एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं। दोनो धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में साथ में पढ़े हैं। दानों का रिश्‍ता काफी अच्‍छा रहा है। श्लोका ने अमेरिका के प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से मानवशास्त्र की पढ़ाई की और उसके बाद लंदन स्कूल ऑफ इकनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर डिग्री हासिल की है।

'मासूमों से दुष्कर्म के मामलों में उच्चतम और उच्च न्यायालय में फास्ट ट्रेक कोर्ट बनें'

उत्तर प्रदेश: बीजेपी की नब्ज टटोलने 4 जुलाई को यूपी आएंगे अमित शाह

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.