राहुल की इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे प्रणब मुखर्जी

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jun 2018 09:13:33 AM
Pranab Mukherjee to attend Rahul's Iftar party

नयी दिल्ली । ताज पैलेस होटल में होने वाली कांग्रेस की होने वाली इफ्तार पार्टी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 13 जून को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी आमंत्रित किया है।

सपा-बसपा का अनौपचारिक गठबंधन लोकसभा चुनाव से पहले टूट जाएगा : मौर्य

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने आज कहा कि प्रणब मुखर्जी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का न्यौता स्वीकार कर लिया है जिसके साथ ही 'बेवजह की अटकलों' पर विराम लग गया है।

शिवसेना और विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री को निशाना बनाने की माओवादी साजिश को हास्यास्पद बताया

उन्होंने ट्वीट कर कहा की , ''कई मीडिया समूहों ने कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से प्रणब मुखर्जी को दी गई इफ्तार की दावत पर सवाल खड़े किए गये है मै आशा करता हूँ कि अब इन बेवजह की अटकलों पर विराम लग जाएगा।'' सुरजेवाला ने कहा कि 2015 में तत्कालीन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की ओर से आयोजित इफ्तार में मुखर्जी शामिल हुए थे।

संयुक्त सचिव स्तर पर सीधी भर्ती की विपक्ष ने आलोचना की, नीतीश ने बचाव किया

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष की इफ्तार में मुखर्जी को निमंत्रित किये जाने का इस मायने में खासा महत्व है कि कुछ दिन पहले ही पूर्व राष्ट्रपति आरएसएस के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जिसको लेकर कांग्रेस के कई नेताओं और उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने सवाल खड़े किए थे।

राहुल गांधी और अमित शाह ने की वाजपेयी से मुलाकात, पीएम मोदी भी मिलने के लिए रवाना

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि इस इफ्तार में विपक्ष के सभी प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया जा रहा है, हालांकि मेहमानों की सूची के संदर्भ में अभी आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है। कांग्रेस दो साल के अंतराल के बाद इफ्तार का आयोजन कर रही है इफ्तार ताज पैलेस होटल में होगा। ऐजेंसी

आप ने दीपक बाजपेयी की जगह एन.डी.गुप्ता को पार्टी का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.