राफेल सौदे पर लगातार झूठ बोल रहें हैं प्रसाद: कांग्रेस

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 11:45:38 AM
Prasad: Congress is constantly lying on the Rafael deal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली। रक्षा सौदों से संबंधित जानकारियों को देश हित में सार्वजनिक नहीं किये जाने के केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के दावे को झूठा करार देते हुए कांग्रेस ने सोमवार को कहा कि पूर्ववर्ती संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार ने संसद में विभिन्न रक्षा सौदों की कीमत का खुलासा किया है। 

पार्टी के मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने  प्रसाद पर राफेल लड़ाकू विमानों के सौदे में कथित अनियमितताओं को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के सवालों का जवाब देने से बचने का आरोप लगाते हुए कहा कि कानून मंत्री इस बारे में बार-बार झूठ बोल रहे हैं और आज उन्होंने एक बार फिर लोगों को गुमराह करने का काम किया। 

गौरतलब है कि प्रसाद ने आज राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि सच तो ये है कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के समय के सौदे की कीमत की तुलना में नरेन्द्र मोदी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की ओर से तय सौदे की कीमत नौ फीसदी कम है। 

सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर कहा, मोदी सरकार के कानून मंत्री कोरी कल्पना के आधार पर झूठ बोलने के आदी हो गए हैं। आज फिर से उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बचाव करने के लिए झूठ का पुभलदा पेश किया और लोगों को गुमराह किया। 

उन्होंने कहा, प्रसाद को इस सवाल का जवाब देना चाहिए कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अपने पुत्र को बैंक से कर्ज दिलाने के लिए अपनी संपत्तियों को गिरवी रखने का ब्यौरा अपने चुनावी हलफनामे में क्यों नहीं दिया और उनके पुत्र ने कम समय में 16,000 गुना की कमाई कैसे कर ली? 

 सुरजेवाला ने यह भी कहा, कानून मंत्री को इसका भी जवाब देना चाहिए था कि राफेल सौदे में 30 हजार करोड़ रुपये के ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट एचएएल से छीनने का फायदा किसको हुआ? कांग्रेस नेता ने एक बार फिर यह मांग दोहराई कि मोदी सरकार को‘राफेल घोटाले’की जांच के लिए तत्काल संयुक्त संसदीय समिति का गठन करना चाहिए। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.