चुनाव में नहीं उतारकर प्रधानमंत्री ने आड़वाणी जैसे नेताओं का अपमान किया : केजरीवाल

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Mar 2019 04:24:42 PM
Prime Minister insulted leaders like Advani by not ticket elections: Kejriwal

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविन्द  केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकृष्ण आड़वाणी और मुरली मनोहर जोशी जैसे वरिष्ठ नेताओं को आगामी लोकसभा चुनाव में नहीं उतारकर उन सबका अपमान किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का रवैया हिन्दू संस्कृति के खिलाफ है, जो कि लोगों को अपने बुजुर्गों का सम्मान करने की सीख देती है। 

केजरीवाल ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा, ‘‘मोदी जी ने जिस तरह अपने बुजुर्गों - आडवाणी जी और मुरली मनोहर जी - का अपमान किया है, ये हिंदू संस्कृति के बिलकुल खिलाफ है। हिंदू धर्म में हमें अपने बुजुर्गों का सम्मान करना सिखाया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘लोग इस बात की चर्चा कर रहे हैं कि मोदी, जोशी और सुषमा (विदेश मंत्री सुषमा स्वराज) का अपमान क्यों कर रहे हैं।’’लोकसभा सदस्य मुरली मनोहर जोशी को उनकी पार्टी ने आगामी चुनाव नहीं लडऩे को कहा है। इसी तरह पार्टी के संस्थापक सदस्य और लंबे समय तक पार्टी के प्रमुख रहे लालकृष्ण अडवाणी को भी चुनाव में नहीं उतारने का फैसला किया गया।

केजरीवाल ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘‘जिन बुजुर्गों ने घर बनाया, उन्हें बाहर निकाल दिया गया है। जब वह अपने बुजुर्गों का सम्मान नहीं कर सकते तब वह किनकी मदद करेंगे।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.