प्रधानमंत्री ने नोटबंदी से किया स्त्री धन और शक्ति का अपमान: ममता

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 06:33:11 PM
Prime Minister insulted woman wealth and power by demonetisation Mamata benerjee

पटना। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नोटबंदी को आपातकाल से भी बद्तर बताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी लागू कर स्त्री धन और स्त्री शक्ति का अपमान किया है।

बनर्जी ने आज यहां पार्टी की ओर से आयोजित धरने को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशानाा साधा और कहा, दिक्कत के समय घर की महिला बचत के पैसों का इस्तेमाल करती हैं, मोदी ने सब ले लिया। यह स्त्री धन और स्त्री शक्ति का अपमान है। उन्होंने कहा कि मेरे पास इस मुद्दे पर दो रास्ते थे एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाऊं, दूसरा जनता के पास जाऊं, मैंने जनता के पास जाने का रास्ता चुना। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने नोटबंदी की तुलना आपातकाल से करते हुए कहा कि आज की स्थिति इमरजेंसी से भी खराब है। देश में आर्थिक इमरजेंसी लगी हुई है। उन्होंने प्रधानमंत्री पर तीखा हमला बोलते हुए कहा बिग बाजार के बिग बॉस देश के प्रधानमंत्री हो गए हैं। आजकल बच्चे पेटीएम के लिए दूसरा शब्द कह रहे हैं ‘पेपीएम‘।

बनर्जी ने नाम लिए बगैर नोटबंदी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि 500 और 1000 रूपए के नोट को चलन से बाहर करने के मोदी के फैसले पर कुछ लोगों का समर्थन करना दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं, नोटबंदी से देश की जनता दुश्वारियां झेल रहीं हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.