उत्तर भारत में अपना परचम लहराने के बाद अब पीए मोदी निकले 'मिशन दक्षिण भारत’ पर

Samachar Jagat | Sunday, 10 Mar 2019 08:28:21 AM
Prime Minister Narendra Modi now on Mission South India

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। उत्तर भारत में अपना परचम लहराने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 'मिशन दक्षिण भारत’ की तैयारी में जुटे हैं। पीएम मोदी उत्तर भारत के कई राज्यों में अपनी सरकार बनाने के बाद अब दक्षिण भारत की जनता के वोट बैंक को अपने पक्ष में करना चाहते हैं। इसी प्रक्रिया के तहत पीएम मोदी आज कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में विभिन्न विकास परियोजनाओं की आधारशिला एवं लोकार्पण करने के बाद सार्वजनिक रैलियों को संबोधित करेंगे। खबरों की मानें तो आज पीए मोदी जनता दल (एस) -कांग्रेस गठबंधन शासित कर्नाटक के हुबली में रैली को संबोधित करेंगे। 


फिर पीएम मोदी को राहुल गांधी ने लिया निशाने पर, कहा-देश को बताएं मसूद अजहर को जेल से किसने रिहा किया

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के मार्च 2018 में बाहर निकलने के बाद से पीए मोदी की आंध्र प्रदेश की पहली यात्रा क्षेत्रीय पार्टी और कांग्रेस की ओर बढ़े विरोध प्रदर्शन प्रयासों के बीच होगी। वहीं खबरों के अनुसार पीएम मोदी की यात्रा को लेकर शनिवार को नायडू ने कहा कि हम सभी को एकजुट होकर नरेंद्र मोदी की यात्रा और उनके विश्वासघात का विरोध करना चाहिए।

नई सर्विलांस तकनीक से सीमा पर आतंकियों की घुसपैठ रोकेगा BSF : महानिदेशक रजनीकांत मिश्रा

उन्होंने कहा,आंध्र को विशेष दर्जा देने का अपना वादा तोड़ने के बाद मोदी आंध्र प्रदेश में कैसे पैर रख सकते हैं। गौरतलब है कि पीए मोदी शुक्रवार और शनिवार को पश्चिम बंगाल और पूर्वोत्तर राज्यों की यात्रा पर रहे और वहां उन्होंने ममता बनर्जी, वाम दलों और कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया।

मध्यस्थता से हल नहीं होगा अयोध्या विवाद, अध्यादेश की जरूरत : शिवसेना

लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात में लगा कांग्रेस को बड़ा झटका, दो विधायक हुए भाजपा में शामिल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.