'बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी' के नारों के बीच प्रियंका और राहुल ने लखनऊ में किया रोड़ शो

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Feb 2019 12:21:03 PM
Priyanka and Rahul made road show in Lucknow between slogans of 'Tempo of change, Rahul with Priyanka Gandhi'

लखनऊ। देश में इस साल लोकसभा चुनाव होेने है। इससे पहले कांग्रेस पार्टी ने मास्ट्रर स्टोक खेलते हुए प्रियंका गांधी को पार्टी का महा​सचिव और पूर्वाचल का प्रभारी बनाया गया है। महासचिव और पूर्वी यूपी के प्रभारी बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा के सोमवार को नवाब नगरी में पहुंचकर आगामी लोकसभा चुनावों के लिए शंखनाद किया। इस दौरान प्रियंका गांधी के साथ उनके भाई और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद थे। 


आपको बता दें कि जैसे ही प्रियंका गांधी का चार्टर्ड प्लेन उतरा तो वहां मौजूद भीड़ ने नारे लगाए' बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी'। तो वहीं इसके साथ अमौसी एयरपोर्ट से माल एवन्यू स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय तक के 14 किलोमीटर के फासले पर चला यह रोड शो प्रियंका की लोकप्रियता को बयां करने के लिए काफी था। 


गौरतलब है कि इस रोड शो के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी भेजने का कारण बताया। तो वहीं राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में कांग्रेस पार्टी फ्रंट फुट पर खेलेगी और इसके साथ ही प्रदेश में कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी। 

दरअसल, इस रोड शो के दौरान एक बार फिर से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर राफेल डील को लेकर एक बार फिर से हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड रुपए का फायदा पहुंचाया। इसके बाद राहुल बोले की मैं मायावती और अखिलेश यादव का आदर करता हूं। लेकिन यूपी में कांग्रेस पूरे दम से लड़ेगी। यहां कांग्रेस की सरकार बनेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.