प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा कि...

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2019 07:24:00 PM
Priyanka Gandhi made a bold target on PM Modi, saying ...

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रयागराज में लेटे हनुमान के दर्शन किए और गंगा की आरती व पूजा की। इसके बाद प्रियंका गांधी क्रूज बोट से प्रयागराज से बनारस के लिए तीन दिवसीय यात्रा भी शुरू की । ​इस दौरान प्रियंका गांधी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि गरीब नहीं अमीर रखते है चौकीदार। कांग्रेस महासचिव ने पीएम मोदी के मै भी चौकीदार अभियान पर जमकर तंज कसा। 

Loading...

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उनकी मर्जी अपने नाम के आगे क्या लगाएं। मुझे एक किसान भाई ने कहा कि देखिए चौकीदार तो अमीरों के होते हैं, हम किसान तो अपने खुद के चौकीदार होते है। इसके साथ ही प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि यह समय घर में बैठने का नहीं है। आप लोग घरों से निकलकर बाहर आएं। मैं भी घर में बैठी थी, मुझे भी मजबूरन बाहर निकलना पडा। देश का संविधान खतरे में है। 

प्रियंका ने कहा कि आपलोगों को खुद के लिए ही नहीं देश को बचाने के लिए काम करना है। आप अपना वोट सोच समझकर दें। प्रियंका ने कहा मोदी सरकार में आम लोगों की आवाज दबाई जा रही है। सरकार सिर्फ गिने चुने लोगों के लिए ही काम कर रही है।इसके अलावा प्रियंका गांधी ने दुमदुमा में कहा कि एमपी में कांग्रेस सरकार आई, तो वहां दस दिनों के अंदर किसानों के कर्ज माफ कर दिए गए। राजस्थान में भी कांग्रेस की सरकार आते ही किसानों को राहत दी गई। उनका कर्ज माफ किया गया। 

कर्नाटक में हमने रोजगार दिया, आर्टिकल 371 से आपको जबरदस्त फायदा हुआ, भाजपा ने क्या किया: राहुल गांधी

अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कन्फ़्यूज़न ना पैदा करे

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.