असम में प्रियंका का विशाल रोड शो, एक झलक पाने के लिए ऊंची इमारतों पर चढे लोग

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 04:49:20 PM
Priyanka gandhi road show in Assam

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सिल्चर। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के बाहर पहली बार रविवार को असम के सिल्चर शहर में एक विशाल रोड़ शो में हिस्सा लेकर लोगों से कांग्रेस के समर्थन में मतदान करने की अपील की। उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी वाड्रा ने सिल्चर में तीन किलोमीटर लंबे मार्ग पर फूलों से लदे एक ट्रक पर खुले में सवार होकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और हजारों लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। डीएसए ग्राउंड से क्लब रोड तक जाने में उनके काफिले को दो घंटे का समय लगा।

Loading...

सियासी दलों को सबसे महंगे बॉन्ड से मिला 99.8 फीसद चुनावी चंदा : आरटीआई

उनके साथ पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के अलावा सड़क के दोनों और खड़े लोगों ने उनका उत्साहवर्धन किया। उनकी एक झलक पाने के लिए लोग आसपास की ऊंची इमारतों पर चढ गए थे। सफेद रंग की साड़ी पहने वाड्रा सिल्चर से कांग्रेस प्रत्याशी सुष्मिता देव के समर्थन में प्रचार कर रही थीं। उनके साथ असम मामलों के प्रभारी हरीश रावत भी थे।

क्रिकेटर रविन्द्र जाडेजा के परिवार में मतभेद! बहन ने थामा कांग्रेस का दामन, पत्नी हैं भाजपा में

देव अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी हैं और दूसरी बार सिल्चर से चुनाव लड रही हैं। इस दौरान हालांकि उन्होंने कोई भाषण नहीं दिया लेकिन वह लोगों का अभिवादन करती रहीं और लोगों की मालाओं को ग्रहण करती रहीं। इससे पहले देव के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू भी जमकर प्रचार कर चुके हैं। गांधी पहले ही संकेत दे चुके हैं कि अगर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनती है तो देव को मंत्रिमंड़ल में शामिल किया जाएगा। इस सीट पर 18 अप्रैल को मतदान होगा। -एजेंसी

असम के लोग कांग्रेस को कर रहे हैं पसंद, भाजपा नागरिकता विधेयक लाने को प्रतिबद्ध: रावत

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.