प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट, कहा—सुन रहे हैं, प्रधानमंत्री जी?

Samachar Jagat | Saturday, 30 Mar 2019 02:34:05 PM
Priyanka Gandhi tweeted about Prime Minister Narendra Modi, said-listening, Prime Minister?

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी  ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने लिखा कि सुन रहे हैं, प्रधानमंत्री जी? इसके अलावा उन्होंने पीएम मोदी पर अपने ही संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी को पर्याप्त समय नहीं देने का आरोप लगाया । प्रियंका गांधी इस समय अयोध्या के दौरे पर थी। उन्होंने अयोध्या में एक नुक्कड सभा में कहा कि केंद्र की पूर्ववर्ती कांग्रेस यूपीए सरकार के कार्यकाल में वाराणसी में मंजूर गयी। 150 किलोमीटर लंबी सडक में से सिर्फ 15 किलोमीटर का ही निर्माण किया गया है। उसमें भी बडी संख्या में गडढे हो गए है। 

 


इससे पहले प्रियंका गांधी अमेठी और रायबरेली दौरे पर थी। रायबरेली के बाद ही प्रियंका अयोध्या के दौरे पर आई। रायबरेली में उनसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रायबरेली से चुनाव लड़ने का अनुरोध किया। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं वाराणसी से चुनाव लडूं तो कैसा रहेगा? बता दें कि वाराणसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। इस बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ रहे है। 

रायबरेली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि सोनिया गांधी थोडी परेशान थी। क्योंकि वह खुद आप से मिलने नहीं आ सकीं। इस बात पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं प्रियंका गांधी से रायबरेली से चुनाव लडने का आग्रह किया। तो इस पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा कि वाराणसी से क्यों नहीं? दरअसल, इससे पहले प्रियंका गांधी के चुनाव लडने को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी। तो वहीं गुरुवार को प्रियंका गांधी ने रायबरेली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी उन्हें चुनाव लडने के लिए कहेंगी तो वे तैयार है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.