वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ेगी प्रियंका गांधी, कांग्रेस ने अजय राय को बनाया उम्मीदवार

Samachar Jagat | Thursday, 25 Apr 2019 01:01:22 PM
Priyanka Gandhi will not contest from Varanasi,Congress created Ajay Rai candidate

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर अटकले लगाई जा रही थी कि वे वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है। लेकिन अब इन अटकलों पर विराम लग गया है। क्योंकि कांग्रेस ने वाराणसी से अजय राय को अपना उम्मीदवार बनाया है। 2014 में भी अजय राय कांग्रेस के उम्मीदवार थे लेकिन चुनाव हार गए थे। 

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने इशारा किया कि प्रियंका गांधी वाराणसी से मोदी के खिलाफ मैदान में उतर सकती है। वाड्रा ने कहा कि प्रियंका वाराणसी से चुनाव लडने को तैयार है। हालांकि इस बारे में अभी अंतिम फैसला पार्टी ही करेगी। हम पूरी मेहनत और लगन से काम करेंगे। 

 

 

इससे पहले सूत्रों के अनुसार कांग्रेस महासचिव ने खुद ने चुनाव लडने के लिए हां की है। लेकिन इस बारे में अंतिम फैसला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सोनिया गांधी को लेना है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही एक कार्यकर्ता के सवाल के जवाब में प्रियंका ने मोदी के खिलाफ चुनाव लडने की बात कही थी। 

आपको बता दें कि वाराणसी में अंतिम चरण में यानि की 19 मई को मतदान होना है। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी यहां से 26 अप्रैल को नामांकन दाखिल कर सकते है। 

दरभंगा में पीएम मोदी बोले, ये नया भारत है, घर में घुसकर मारेगा

पीएम मोदी की बोयोपिक की स्क्रीनिंग चुनावी संतुलन को एक ओर झुका देगी: चुनाव आयोग

झारखंड में पीएम मोदी बोले, विरोधियों ने भी मान लिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.