प्रियंका के राजनीति में आने से यूपी में भाजपा की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पडेगा: योगी आदित्यनाथ

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 07:20:50 PM
Priyanka's politics will not affect BJP's prospects in UP: Yogi Adityanath

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ​आदित्यनाथ ने प्रियंका गांधी को लेकर बयान दिया है। योगी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में आने से यूपी में भाजपा की संभावनाओं पर कोई असर नहीं पडेगा। इसके ​साथ ही गठबंधन को लेकर यूपी सीएम ने कहा कि पहले ही विवादों में उलझ चुका है। यह सिर्फ एक हौवा है। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। योगी ने कहा कि प्रियंका पहले भी यूपी में प्रचार कर चुकी है। इसलिए इस बार भी उनके आने से भाजपा को कोई फर्क नहीं पडेगा। 

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि देश की जनता जानती है कि नरेंद्र मोदी के हाथों में देश का भविष्य सुरक्षित है। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को स्वर्णिम अवसर देंगे और पार्टी विजय पताका फहराएगी।  इसके अलावा मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद भारत उन देशों में शामिल हो गया है। जो कि अपने दुश्मनों को मुंहतोड जवाब देता है। देशहित में जब भी कहीं जरूरत पडी, पीएम मोदी ने कड़े कदम उठाए है। 

यूपी सीएम ने कहा कि मोदी ने पूर्वोतर सीमा पर उग्रवादियों के ठिकानों को समाप्त करने की शुरूआत की थी। उसके बाद उरी हमले के परिप्रेक्ष्य में कदम उठाए, नियंत्रण रेखा पर स्थित आतंकी ठिकानों का सफाया किया। सीएम ने कहा कि इसके बाद पाकिस्तान को एयर स्टाइक कर जवाब दिया। इतना ही नहीं अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर पाकिस्तान को अलग—थलग कर भारत की कूटनीतिक ताकत का एहसास कराया। प्रधानमंत्री मोदी के मजबूत नेतृत्व में भारत वैश्विक महाशक्ति बनकर उभरा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.