प्रियंका के सवालों के सामने कांग्रेस दिग्गज हुए फेल, नहीं दे सके जवाब

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Feb 2019 12:32:59 PM
Priyanka's questions face failure, Congress can not answer

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी का प्रभारी बनने के बाद प्रियंका गांधी ने मंगलवार को लोकसभा क्षेत्रवार कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ करीब 16 घंटे लंबी बैठक की। इस बैठक में उन्होंने अपने प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल से कई सवाल और जवाब किए। लेकिन उनके सवालों का कोई भी कांग्रेसी दिग्गज और नेता जवाब नहीं दे पाए। हालांकि इसके बाद​ प्रियंका गांधी ने सभी को आगामी लोकसभा चुनावों में एकजूट होकर लड़ने का मंत्र भी दिया। 


आपको बता दें कि पूर्वाचल और लखनऊ के कई लोकसभा क्षेत्रोें के पदा​धिकारियों से करीब एक—एक घंटे बाम की। तो इस बैठक में उन्होंने सवाल किए कि आपके गृह बूथ मतदाताओं की संख्या क्या है? उन्होंने दूसरा सवाल किया आखिरी बार कांग्रेस की सभा कब हुई थी? बाद में उन्होंने अपना तीसरा सवाल किया कि आपके बूथ पर पिछली बार कांग्रेस को कितने वोट मिले थे? इन तीनों सवालों का कांग्रेस के दिग्गजों के पास कोई जवाब नहीं था और वे प्रिंयका को उनके इन सवालों का कोई जवाब नहीं दे सके। 

गौरतलब है कि इन सवालों को सुनकर कांग्रेसी एक दूसरे को देखने लग गए। तो इसके बाद प्रियंका ने चौ​था सवाल किया कि लोकसभा क्षेत्र की वो कौन सी समस्याएं है जो कि अन्य क्षेत्रों में नहीं है? बाद में प्रियंका ने अपना पांचवा सवाल किया कि कांग्रेस को कैसे जिताएंगे? इन पांचों सवालों का कांग्रेसी नेताओं के पास कोई जवाब नहीं दिया। 

हालांकि इससे पहले प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रोड शो किया था। इस रोड शो में कांग्रेस नेताओं ने प्रियंका गांधी का जोरदार स्वागत किया था। हालांकि यह भी माना जा रहा है कि लोकसभा चुनावें से पहले प्रियंका को राजनीति में लाना कांग्रेस का मास्ट्रर स्ट्रोक माना जा रहा है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.