नोटबंदी पर हर्षवर्धन ने कहा, ' महान आंदोलन का हिस्सा बनकर गर्व हो रहा है'

Samachar Jagat | Sunday, 27 Nov 2016 01:28:01 AM
नोटबंदी पर हर्षवर्धन ने कहा, ' महान आंदोलन का हिस्सा बनकर गर्व हो रहा है'

नई दिल्ली। बड़े नोटों को बंद करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले की तारीफ करते हुए केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने आज कहा कि इससे लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन वे एक महान आंदोलन का हिस्सा हैं, जिसे देश देख रहा है।

केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री ने कहा, ''लोगों को थोड़ी परेशानी हो सकती है लेकिन वे एक महान आंदोलन का हिस्सा है जो देश को फायदा पहुंचाएगा। मुझे इस महान आंदोलन का हिस्सा बनकर गर्व हो रहा है।" वह पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के 11वें सत्र में बोल रहे थे।

हर्षवर्धन ने आज चांदनी चौक का भी दौरा किया और 500 तथा 1000 रूपये के नोटों को बंद करने की वजह से व्यापारियों को आ रही परेशानी को समझने के लिए उनसे बातचीत की।

चांदनी चौक से भाजपा सांसद हर्षवर्धन ने कारोबारियों से कहा कि हालांकि अभी कुछ परेशानियां हैं लेकिन भविष्य में व्यापार की एक नई व्यवस्था विकसित होगी जो उन्हें और समृद्ध बनाएगी।

गुरूद्वारा शीशगंज के पदाधिकारियों, दिल्ली हिन्दुस्तानी मर्केटाइल असोसिएशन, नई सड़क व्यापार संघ, साड़ी मार्केंट असोसिएशन, स्टेशनरी मार्केंट असोसिएशन, कार्ड मार्केट असोसिएशन और हार्डवेयर ट्रेड्र्स असोसिएशन ने मंत्री का विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया।
भाषा

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.