लोक कल्याण मित्र की भर्ती सरकारी धन की बर्बादी : मायावती

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 04:45:33 PM
Public welfare friend recruits government money waste: Mayawati

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के लोक कल्याण मित्र नियुक्त करने के फैसले को राजकीय खजाने का बेजा इस्तेमाल करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने शनिवार को कहा कि सरकारी योजनाओं के प्रचार प्रसार में अरबों रूपया फूंकने के बावजूद लोगों को इसकी जानकारी न होना सरकार की विफलता को दर्शाता है। 

सुश्री मायावती ने यहां जारी बयान में कहा कि प्रदेश के सभी ब्लाकों में इस लोक कल्याण मित्रों की नियुक्ति यह साबित करती है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में धरातल पर जोश नहीं रहा और इनके कैडर को पार्टी एक प्रकार से मुर्दा ही मान रही है।

उन्होने कहा कि यह सरकार की विफलता है कि सरकारी खजाने का अरबों-खरबों रूपया प्रिन्ट, इलेक्ट्रानिक और डिजिटल मीडिया पर खर्च करने के बावजूद इनकी योजनाओं की लोगों को जानकारी नहीं है और जरुरतमन्दों को इसका लाभ नहीं मिल पा रहे हैं। इस प्रकार विपक्षी पार्टियों का यह आरोप सही है कि भाजपा की केन्द्र और राज्य में सरकार होने के बावजूद उत्तर प्रदेश लगातार पिछड़ेपन का शिकार होता जा रहा है क्योंकि विकास व जनहित की इनकी योजनायें पूरी तरह से कागजी साबित हो रही हैं।एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.