दलितों के नाम पर भाजपा के खिलाफ कांग्रेस के दुष्प्रचार का जनता चुनाव में जवाब देगी : भाजपा

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 09:18:47 PM
public will answer the election of the Congress campaign against the BJP in the name of Dalits: BJP

नई दिल्ली। दलितों के मुद्दे पर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की आलोचनाओं को सिरे से खारिज करते हुए भाजपा ने इसे विपक्ष का सुनियोजित दुष्प्रचार करार दिया और कहा कि भाजपा दलितों के कल्याण के लिये ईमानदारी से काम करती है जबकि कांग्रेस ने इनका वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। 

भाजपा प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन और सुधांशु त्रिवेदी ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा की आज देश में इतनी संख्या में राज्यों में सरकार है तो उसमें दलितों का बड़ा योगदान है । दलितों के मुद्दे पर कांग्रेस का आरोप भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार है। 

हुसैन ने कहा, ‘‘ दलितों के कल्याण के लिये सही अर्थो में काम करने और इनके बारे में हाय तौबा मचाने में अंतर है। ’’उन्होंने कहा कि भाजपा दलितों के कल्याण के लिये ईमानदारी से काम करती है, कांग्रेस ने इनका वोटबैंक के रूप में इस्तेमाल किया। 

वहीं, सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि मोदी सरकार ने अनेक ऐसी योजनाएं चलायी जो दलिकों के सशक्तिकरण को समॢपत है। इसमें मुद्रा बैंक के माध्यम से दलित उद्यमियों को रिण दिया जाना भी शामिल है। इसके अलावा जनधन के माध्यम से गरीबों का वित्तीय समावेशीकरण किया गया। 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि हमारी सरकार दलिकों एवं समाज के कमजोर वर्ग के लोगों के कल्याण के लिये ईमानदारी से काम करती है और विपक्ष के दुष्प्रचार का जनता चुनाव में जवाब देगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.