पुलवामा आतंकी हमला: सर्वदलीय बैठक में सभी पार्टियों ने की हमले की निंदा

Samachar Jagat | Saturday, 16 Feb 2019 07:16:33 PM
Pulwama terrorist attacks: All parties condemned the attack in the all-party meeting

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में गुरूवार को आतंकवादी हमला हुआ था। इस हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हुए और कई घायल भी हुए। इस हमले पर शनिवार को संसद में हुई सर्वदलीय बैठक हुई। इस बैठक में सभी दलों ने सकार को समर्थन की बात कही। यह बैठक गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुलाई थी और सभी बड़ी राजनीतिक पार्टियों को इसके लिए आमंत्रण भेजा गया था। इस बैठक के बाद कांग्रेस के नेता गुलाब नबी आजाद ने कहाकि हम राष्ट्र और सुरक्षा बलों की एकता और सुरक्षा के लिए सरकार के साथ खडे है। फिर चाहे कश्मीर हो या देश का कोई और हिस्सा। आतंकवाद के खिलाफ लडाई में कांग्रेस पार्टी सरकार को अपना पूरा समर्थन देती है। 


कांग्रेस नेता ने कहा कि मैंने यह भी कहा है कि युद्ध को रोका जाए। साल 1947 के बाद पहली बार इतनी बडी संख्या में सुरक्षाबलों को किसी हमले में मारे गए है। हम अपने सुरक्षाबलों सेना, सीआरपीएफ और पुलिस के साथ खडे है। पूरा देश उनके साथ है। 

आपकों बता दें की यह बैठक गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। इस बैठक में संसद के दोनों सदनों में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। इस बैठक में सभी को हमले के बारे में जानकारी दी गयी।


गौरतलब है कि इस बैठक में एक प्रस्ताव पासा किया गया। इस प्रस्ताव में कहा गया है कि हम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए नृशंस आतंकी कृत्य की कडी निंदा करते है। जिसमें सीआरपीएफ के 44 जवानों शहीद हुए है। इस प्रस्ताव में कहा गया है कि हम सभी रूप में आतंकवाद और सीमा पार से उसे मिल रहे समर्थन की निंदा करते है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.