हरियाणा के एक गांव में पंजाब पुलिस की टीम पर हमला

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Oct 2019 02:34:31 PM
Punjab Police team attacked in a village in Haryana

बठिंडा। हरियाणा के डेसु जोधा गांव में छापेमारी करने गई पंजाब पुलिस की एक टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिससे कुछ पुलिस कर्मी घायल हो गए। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।


loading...

उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने भी गोलियां चलाईं जिसमें एक ग्रामीण मारा गया। टीम को हरियाणा पुलिस ने बचाया। बठिंडा पुलिस की एक टीम हरियाणा के एक गाँव में नशीले पदार्थ के धंधे में कथित तौर पर लिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने गई थी। छापेमारी करने वाली टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, गोलीबारी में जग्गा भसह नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना में दो पुलिसकर्मी कमल और सुखदेव भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कमल के पेट में गोली लगी है, जबकि सुखदेव को भी गोली लगी है। हरभजदर, गुरतेज और एक महिला कांस्टेबल मनप्रीत भी घायल हुए हैं। सभी पांच घायल कर्मियों को बठिंडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया। डबवाली के पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप बेनीवाल ने कहा कि वे ग्रामीणों के बयान ले रहे हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.