राहुल गांधी बोले, राफेल में हुई है दलाली, इस्तीफा दें मोदी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Oct 2018 01:37:47 PM
Rafael has been brokerage, resigns Modi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए गुरुवार को कहा कि देश के प्रधानमंत्री भ्रष्टाचारी हैं और वह रक्षा सौदे में हुए भ्रष्टाचार में सीधे तौर पर लिप्त हैं इसलिए उन्हें इस्तीफा देना चाहिए।

विवाद के बाद आलोक नाथ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- महिलाएं जो भी आरोप लगायें, वे सत्य माने जाते हैं

गांधी ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा राफेल खरीद में बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है। संसद की संयुक्त समिति से इसकी जांच कराई जानी चाहिए। जांच से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इसमें प्रधानमंत्री ने सीधे-सीधे भ्रष्टाचार किया है और उनकी भी जांच होनी चाहिए।

विकास बहल की बढ़ी मुश्किलें, आईएफटीडीए ने भेजा 'कारण बताओ' नोटिस

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल खरीद में जिस तरह से सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एचएएल से ठेका छीनकर कर उद्योगपति अनिल अम्बानी की कंपनी को यह काम दिया गया है उससे साफ है कि खुद को देश का चौकीदार बताने वाले मोदी ने अनिल अम्बानी के चौकीदार हैं।

यह सीधा भ्रष्टाचार का मामला है और मोदी ने यह भ्रष्टाचार किया है इसलिए उन्हें इस बारे में जवाब देना चाहिए या फिर वह इस्तीफा दें।

Bigg Boss 12: 'सीक्रेट रुम' में अनूप जलोटा का साथ देने पहुंचा ये कंटेस्टेंट, घर वालों की नजरों में हुआ बेघर
Birthday Special: अमिताभ बच्चन के सिने करियर की ये बेहतरीन फिल्में जिन्होंने उन्हें बनाया बॉलीवुड का 'शहंशाह'

कनीज सुरका ने आदिति मित्तल पर लगाए आरोप, कहा दर्शकों के बीच उन्होंने मुझे किया था किस



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.