अगले कुछ हफ्तों में बड़े बम गिराने वाला है राफेल : राहुल

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 11:09:11 AM
Rafael is going to throw big bombs in the next few weeks: Rahul

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफ़ेल मामले को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर निशाना साधा और कहा कि यह 'विश्वव्यापी भ्रष्टाचार' है और 'आने वाले कुछ हफ़्तों में राफ़ेल कुछ बड़े बम गिराने वाला है। राहुल गांधी ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, कि यह विश्वव्यापी भ्रष्टाचार है। यह राफ़ेल विमान वास्तव में दूर तक और तेज तक उड़ता है! यह आने वाले कुछ हफ़्तों में कुछ बड़े बंकर भेदी बम भी गिराने वाला है।

देश जानना चाहता है कि PM मोदी और अनिल अंबानी के बीच क्या सौदा हुआ: राहुल 

उन्होंने कहा, कि मोदी जी कृपया अनिल (अंबानी) को बताएं कि फ्रांस में एक बड़ी समस्या है। राहुल गांधी ने जिस खबर को शेयर किया है उसमें कहा गया है कि जब राफ़ेल को लेकर दोनों देशों के बीच बातचीत चल रही थी तब अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरनमेंट ने तत्कालीन फ्रांसीसी राष्ट्रपति फ्रांस्वा अलोंद की पार्टनर को फ़िल्म निर्माण में सहयोग किया था।

मामले की सुनवाई का नंबर आने तक चूहे खा जाते हैं जब्त की गईं दवाएं: सुप्रीम कोर्ट

राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे मेंमोदी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में इस सौदे से जुड़ा भ्रष्टाचार तबाही मचायेगा। राफेल सौदे को वैश्विक भ्रष्टाचार बताया और कहा कि यह आने वाले दिनों में भारतीय जनता पार्टी के लिए एक बडा संकट बनेगा।

एक साथ चुनाव करवाने पर बोला विधि आयोग : कई मुद्दों पर विचार किया जाना अभी बाकी 


राहुल गांधी राफेल विमानों को लेकर पिछले कुछ दिनों से मोदी सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं। वित्त मंत्री अरुण जेटली द्वारा इस संबंध में कांग्रेस से सवाल पूछने पर उन्होंने सरकार पर पलट वार किया और राफेल मामले की जांच संयुक्त संसदीय समिति से कराने की मांग की। 

दिल्ली में कचरा प्रबंधन पर गठित समिति को काम को गंभीरता से लेना चाहिए: कोर्ट  

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.