राफ़ेल मुद्दा : राहुल के आरोप, घोटाला छिपा रहे प्रधानमंत्री, डर बना रहा उन्हें भ्रष्ट

Samachar Jagat | Monday, 14 Jan 2019 09:06:04 AM
Rafael issue: Rahul's allegations, the prime minister hiding the scandal, made him scared

नई दिल्ली। राफ़ेल सौदा मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर घोटाले को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और वह महत्वपूर्ण संस्थाओं को बर्बाद कर रहे हैं। राहुल ने मीडिया की एक खबर का भी हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है कि मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश ए. के. सीकरी को लंदन स्थित राष्ट्रमंडल सचिवालय मध्यस्थता न्यायाधिकरण (सीएसएटी) में अध्यक्ष/सदस्य के तौर पर नामित करने का फैसला किया था। 

बस्तर में शांति के लिए वार्ता का दायरा बढ़ाएगी सरकार : भूपेश

आठ जनवरी को भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को हटाने के लिए न्यायमूर्ति सीकरी का वोट निर्णायक साबित हुआ था। हालांकि, प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के बाद देश के दूसरे सबसे वरिष्ठ न्यायाधीश ने रविवार को सीएसएटी में नामित करने के लिए दी गई सहमति वापस ले ली। मीडिया की खबर को टैग करते हुए राहुल ने ट्वीट किया, जब न्याय के तराजू के साथ छेड़छाड़ की जाती है, तो अराजकता का राज होता है।

विवेकानंद ने भारत को विश्वगुरु बनाने का सपना देखा था : रघुवर दास

प्रधानमंत्री राफ़ेल घोटाले को दबाने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकेंगे और सब कुछ नष्ट कर देंगे। कांग्रेस प्रमुख ने कहा, वह डरे हुए हैं। यही डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और अहम संस्थानों को बर्बाद कर रहे हैं । इससे पहले, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी उसी खबर का संदर्भ देकर ट्वीट किया कि सरकार को इस पर काफी कुछ स्पष्ट करने की जरूरत है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी रविवार को राफ़ेल मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा । -एजेंसी

शाह ने दिया 2019 लोकसभा चुनाव के लिए ये बड़ा बयान, बीजेपी के लिए कहीं ये बातें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.