राहुल ने किया पीएम मोदी पर तंज: बीजेपी ने किया पलटवार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 05:01:37 PM
Rahul and PM Modi news
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज करते हुए कहा कि राफेल सौदे और नीरव मोदी मामलों पर उनके पास लोकसभा में  15 मिनट का भाषण देने का समय नहीं है। अगर ऐसा हुआ भी तो वह सदन में खड़े भी नहीं हो पाएंगे।

भारत को सालाना 81 लाख नौकरियां पैदा करने की जरुरतः विश्व बैंक

बीजेपी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि राहुल पहले अमेठी की फिक्र करें और जहां तक मोदी के संसद में खड़े होकर बोलने का सवाल है, तो राहुल उनका मुकाबला नहीं कर सकते। संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आये राहुल ने यहां मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि चाहे राफेल का मामला हो, या नीरव मोदी का मामला, प्रधानमंत्री लोकसभा में खड़े नहीं हो पाएंगे।

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी पूरे देश का चक्कर काट रहे हैं मगर लोकसभा में15 मिनट भाषण देने का समय उनके पास नहीं है। अगर प्रधानमंत्री 15 मिनट समय दे दें, तो वह लोकसभा में खड़े भी नहीं हो पाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया नीरव मोदी देश के लोगों का पैसा लेकर भाग गया। प्रधानमंत्री जी एक शब्द भी नहीं कहते।

मोदी ने नोटबंदी करके आपकी जेब से 500 और हजार के नोट निकाला और नीरव की जेब में डाला। राफेल में सीधी चोरी की है। अपने एक उद्योगपति मित्र को 45 हजार करोड़ रुपये दे दिए। रोजगार छीना, मगर उस पर वे एक शब्द भी नहीं कहते। नीरव मोदी को नीरव कहकर पुकारते हैं। मेहुल चैकसी को मेहुल भाई कहते हैं।

मामूली बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार

यह सचाई है। राहुल ने एक सवाल पर कहा कि मोदी ने कहा था कि जनता के अच्छे दिन आएंगे। सचाई क्या निकली कि नीरव मोदी और मेहुल चैकसी जैसे 15 लोगों के अच्छे दिन आ गए और जनता, किसान, मजदूर और गरीबों के बुरे दिन शुरू हो गए। राहुल के इस तंज का भाजपा की तरफ से जवाब भी आया है।

पार्टी के प्रान्तीय महामंत्री विजय बहादुर पाठक ने कहा कि राहुल अपने संसदीय क्षेत्र में हैं, वहां की जनता उनसे सवाल पूछ रही है कि उनके क्षेत्र में सांसद आदर्श गांव की क्या स्थिति है। क्षेत्रीय सांसद के नाते जिन विकास परियोजनाओं को उन्हें आगे बढ़ाना था, उस पर उन्होंने क्या किया।

उन्होंने कहा कि रही बात मोदी पर सवाल उठाने और संसद में खड़े होने की, तो देश की जनता जानती है कि मोदी कितनी देर संसद में खड़े होकर बोल सकते हैं। जो लोग यह सवाल उठा रहे हैं, वे अपने बारे में तय करें कि कितनी देर संसद में ध्यानमग्न होकर बैठ सकते हैं।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.