राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर लगाए रोजगार के आंकडों को छुपाने का आरोप

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 03:01:27 PM
Rahul Gandhi accuses him of hiding employment data on PM Modi

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी पर रोजगार पर सच्चाई और अपनी विफलता छिपाने की कोशिश का भी आरोप लगया। इसके अलावा राहुल गांधी ने दुनिया के कई प्रमुख अर्थशास्त्रियों द्वारा भारत के आर्थिक विकास से जुड़े आंकड़ों में राजनीतिक हस्तक्षेप पर चिंता जताये जोने के बाद पीएम मोदी पर आरोप लगाए। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सच छिपाने की कोशिश कर रहे है, ताकि रोजगार आंकडे कहीं सार्वजनिक न हो जाए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्थशास्त्रियों और समाज शास्त्रियों ने आर्थिक आंकडो में कथित राजनीतिक हस्तेक्षेप को लेकर चिंता जतायी है।

कांग्रेस पाटी ने आगामी लोसकभा चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है। गुरूवार को कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी की। दूसरी सूची में महाराष्ट्र में पांच नामों की घोषणा के साथ ही कांग्रेस ने वहां लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। महाराष्ट्र के नागपुर से नाना पटोले, गढ़चिरोली-चिमुर से डॉ नामदेव दल्लू जी उसेंडी, मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से प्रिया दत्त, मुंबई साउथ से मिलिंद मुरली देवड़ा सोलापुर एससी से सुशील कुमार शिंदे का नाम शामिल है। 

हालांकि इससे पहले कांग्रेस ने अपने 15 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी। इन 15 उम्मीदवारों में यूपी से 11 और गुजरात से 4 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए थे। कांग्रेस द्वारा जारी पहली सूची में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सुप्रीमो सोनिया गांधी का नाम भी आ गया है। राहुल गांधी अमेठी से, तो सोनिया गांधी रायबरेली से चुनाव लड़ेगें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.