राहुल गांधी और अमित शाह ने की वाजपेयी से मुलाकात, पीएम मोदी भी मिलने के लिए रवाना

Samachar Jagat | Monday, 11 Jun 2018 07:58:16 PM
Rahul Gandhi and Amit Shah arrive at AIIMS for meet Vajpayee

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हालचाल जानने के लिए सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे। सूत्रों ने बताया कि राहुल गांधी शाम को एम्स गए और उन्होंने वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में उनको देख रहे डॉक्टरों से जानकारी ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री को नियमित जांच के लिए सुबह एम्स में भर्ती किया गया था।

अपनी पहली फिल्म को लेकर मां श्रीदेवी के लिए भावुक हुई जाह्नवी, कही ये बड़ी बात!

एम्स की ओर से जारी बयान के अनुसार वाजपेयी को नियमित जांच और परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत स्थिर है। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया की देख-रेख में डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। वहीं राहुल गांधी के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का हाल चाल जाने के बाद  भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह भी उनसे मिलने के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) पहुंचे।

इस भारतीय स्पिनर से सिखी तकनीक का भारत के खिलाफ ही इस्तेमाल करेगा ये अफगानिस्तान बॉलर

इससे पहले राहुल गांधी शाम को एम्स पहुंचे थे और वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में उनकी देखरेख कर रहे चिकित्सकों से जानकारी ली। इसके कुछ ही देर बाद अमिल शाह और केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा भी एम्स गए और चिकित्सकों से वाजपेयी के स्वास्थ्य के बारे में बातचीत की।

क्या स्पेन के स्टार फुटबॉलर इस बार टीम को जीता पाएंगे विश्व कप

वहीं मीडिया खबरों की माने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी वाजपेयी से मिलने के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के लिए रवाना हो गए है। वे कुछ ही देर में यहां पहुंचेंगे और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेंगे। उल्लखनीय है कि चौरानबे वर्षीय वाजपेयी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं।

अगले साल आईपीएल में इस फेवरेट टीम से खेलना चाहता है ये अफगानिस्तान का खिलाडी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.