संसद में 15 मिनट बोलने का समय मिल जाए तो खड़े नही हो पाएंगेे मोदी: राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Apr 2018 04:07:12 PM
rahul gandhi and narendra modi latest news

अमेठी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल डील और नीरव मोदी मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा यदि मुझेे इस मुद्दे पर 15 मिनट बोलने दिया जाए तो प्रधानमंत्री संसद मेें खड़े नही हो पाएंगेेे।

उन्नाव प्रकरण : बढ़ सकती हैं सेंगर की मुसीबत, CBI कस रहा है शिकंजा

तीन दिवसीय दौरे पर यहां आए गांधी मंगलवार को दूसरे दिन मझगवां गांव में सांसद निधि से निर्मित 12 से अधिक सडक़ों और बारातघर का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री संसद में खड़े होनेे से डरते है।

संसद मं यदि हमें 15 मिनट बोलने का समय मिल जाए तो प्रधानमंत्री वहां खड़े नही रह पाएंगे। गांधी से नगदी की किल्लत के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा मोदी जी के अच्छे दिन आ गए।

40 वर्ष तक अपने ज्ञान से देश में रोशनी फैलाई थी राधाकृष्णन ने

उन्होने कहा कि नीरव मोदी देश का 30 हजार करोड रुपए उड़ा ले गए, लेकिन मोदी ने एक शब्द नही कहा। उन्होने कहा कि अच्छे दिन देश के 15 लोगों के लिए आए है।

नीरव मोदी, मोहुल चोकसी जैसे लोगों के लिये अच्छे दिन आए है। देश का गरीब और किसान बदहाली का जीवन यापन कर रहा है। मोदी ने लोगों की जेब से 500 और एक हजार के नोट छीनकर नीरव मोदी को देेने का काम किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.