देश में दो प्रधानमंत्री की बात पर राहुल गांधी चुप्पी साध सकते हैं, BJP नहीं: शाह

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2019 05:43:39 PM
Rahul Gandhi can be silent on issue of two prime ministers in country, not BJP: Shah

रायगढ़। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोलते हुए आज कहा कि जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस पार्टी के नेताओं के द्वारा देश में दो प्रधानमंत्री की बात पर भले ही  गांधी ने चुप्पी साध रखी हो, लेकिन बीजेपी कभी भी कश्मीर को देश से अलग नहीं होने देगी। शाह गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ स्थित रामलीला मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और आतंकवादियों के प्रति अपना नरम रूख कर ले, किन्तु बीजेपी का स्पष्ट मत है कि देश की सुरक्षा में खलल डालने वाले किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। कश्मीर के पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवादियों की इस करतूत पर करारा जवाब देकर अपनी ­दृढ़ इच्छाशक्ति का परिचय दे दिया था।

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि देश के लिए घुसपैठिए दीमक की तरह खतरनाक साबित हो रहे हैं। बीजेपी की सरकार की वापसी के बाद इन घुसपैठियों को चुन चुन कर देश से बाहर खदेड़ा जाएगा। शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार के मुखिया भूपेश बघेल ने महज चार महीनों में ही राज्य के लोगों को कांग्रेस पार्टी का परिचय देना शुरू कर दिया है।

चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में बदलाव लाने का दावा करने वाली कांग्रेस पार्टी के शासन में कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल की सरकार छत्तीसगढ़ में भले ही कोई इंडस्ट्रीज नहीं ला पाई हो।

लेकिन उन्होंने तबादला उद्योग का छत्तीसगढ़ में भलिभांति संचालन का काम शुरू कर दिया है। शाह ने जनता से अपील करते हुए कहा कि रायगढ़ संसदीय सीट पर भाजपा ने जशपुर जिले के छोटे से गांव की महिला को अपना उम्मीदवार बनाया है। इन्हें आगामी 23 अप्रैल को अधिक से अधिक मतदान कर विजयी बनाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.