राहुल गांधी बोले, इंडिया में नफरत फैला रहे हैं बीजेपी और आरएसएस 

Samachar Jagat | Friday, 24 Aug 2018 02:37:54 PM
Rahul Gandhi is spreading hatred in India, BJP and RSS

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी भारत के लोगों को आपस में जोडऩे का काम करती है, जबकि बीजेपी और आरएसस देश को बांटने और नफरत फैलाने काम करते हैं। जर्मनी की राजधानी बर्लिन में गुरुवार को गांधी ने रात भारतीय प्रवासियों को संबोधित किया।

Movie Review: पुरानी और नई हैप्पी की दिलचस्प कहानी है Happy Phirr Bhag Jayegi

इसका आयोजन इंडियन ओवरसीज कांग्रेस ने किया था। उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे-लंबे भाषण दिए जा रहे हैं और नफरत पैदा की जा रही है, किसान लगातार आत्महत्या कर रहे हैं और नौजवान अपने लिए बेहतर भविष्य नहीं देख पा रहे हैं।

नसीरुद्दीन शाह का कहना- 'बॉलीवुड फिल्म जगत से अब कोई खास उम्मीद नहीं'

गांधी ने कहा कि कांग्रेस का ताल्लुक सभी लोगों से है, वह हर व्यक्ति के लिए काम करती है और हमारा काम विविधता में एकता पैदा करने का है। आज, भारत में सरकार दूसरे ढंग से काम कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया,‘बीजेपी-आरएसएस हमारे अपने लोगों को बांट रहे हैं।

'विरुष्का' की तरह डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस, ये जगह बनी पहली पसंद!

वह हमारे देश में नफरत पैदा कर रहे हैं। हमारा काम लोगों को साथ लाना और देश को आगे की ओर ले जाना है। हमने दिखाया है कि यह कैसे किया जा सकता है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को नौकरी देता है।

सर्वाधिक कमाई के मामले में अक्षय कुमार दुनिया के सातवें नंबर के अभिनेता

जबकि भारत में इतने समय में सिर्फ 450 लोगों को नौकरी मिलती है। राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं कि भारत आगे बढ़े और आप यह कभी नहीं सुनें कि किसी भारतीय ने नफरत या क्रोध पैदा किया हो।

लिंक्ड-इन पर मोदी और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का प्रोफाइल सबसे अधिक देखा गया

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.