राहुल गांधी ने लगाया ये आरोप, कहा-मोदी अपने 15 दोस्तों के लिए चलाते हैं सरकार

Samachar Jagat | Friday, 12 Apr 2019 02:10:54 PM
Rahul Gandhi put these allegations

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

कृष्णागिरि (तमिलनाडु)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुये आरोप लगाया कि उन्होंने अपने 15 दोस्तों के लिए सरकार चलाई है और वे आश्चर्यचकित हैं कि बैंक का भारी कर्ज चुकाने में नाकाम रहे विजय माल्या जैसे लोग अभी तक जेल में नहीं हैं।

Loading...

कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे लोग बैंकों से कर्ज़ा लेने के बाद उसे लौटने में असफल रहे और देश छोड़कर फ़रार हो गए। उन्होंने कहा कि कोई एक भी जेल नहीं गया। गांधी ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो, कोई किसान इसलिए जेल में नहीं डाला जायेगा कि उसने कर्ज़ा नहीं चुकाया।

यह ठीक नहीं है कि धनी लोग तो जेल न जाएं लेकिन उसी अपराध के लिए किसान जेल चला जाए। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने नीरव मोदी को 35 हजार करोड़ रुपये, मेहुल चोकसी को 35 हजार करोड़ रुपये और विजय माल्या को दस हजार करोड़ रुपए दिए। उन्होंने कहा कि बीते पांच साल में मोदी ने 15 लोगों के लिए सरकार चलाई है और आप उनके नाम जानते हैं।

उन्होंने यहां आयोजित एक चुनावी रैली में कहा कि ये हैं अनिल अंबानी, मेहुल चोकसी, नीरव मोदी और ये मोदी के मित्र हैं। पार्टी की न्यूनतम आय योजना (न्याय) का जिक्र करते हुये कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि न्याय लोगों की खरीद क्षमता में इजाफा करेगा और प्रतिफल के रूप में तमिलनाडु में कारखाने चलेंगे और पूरी अर्थव्यवस्था आगे जाएगी।

उन्होंने कहा कि तमिलनाडु के कपड़ा और रेशम केंद्र तिरूपुर और कांचीपुरम में दोबारा जान आ जाएगी और इससे युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी और सहयोगी दल कभी भी इस बात की अनुमति नहीं देगें कि तमिलनाडु के लोगों पर नागपुर (आरएसएस) का शासन चले। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि द्रमुक प्रमुख एमके स्टालिन राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.