राहुल गांधी ने कहा-पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने मोदी के रूप में एक बॉक्सर उतारा, कोच आडवाणी को मारा पंच

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 02:58:08 PM
Rahul Gandhi said - Hindustan lowered a boxer in the form of Modi in the last election, coach Punch punched Advani

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा के भिवानी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने नरेंद्र मोदी के रूप में रिंग में एक बॉक्सर डाला। 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा। भीड में हिंदुस्तान की आवाम थी। नरेंद्र मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी सहित उनकी पूरी टीम खडी थी। देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लडेगा, 15 लाख खाते में डालेगा। 

इसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि बॉक्सर रिंग में आया। कोच आडवाणी की तरफ से देखा और एक घूंसा आडवाणी जी के मुंह के मारा। इसके बाद आडवाणी जी चौंक गए। फिर वो अपनी टीम के पीछे भागा। गडकरी जी, जेटली जी, एक—एक कर सबको मारा। धाड...धाड...! 

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इसके बाद बॉक्सर रिंग में उतर गया। जनता देख रही है कि ये बॉक्सर रिंग से कहां भाग रहा है। इसे तो समस्याओं से लडना है। इसके बाद बॉक्सर भीड़ में घुसा और छोटे दुकानदारों को पकडा और दो मारे। फिर ​बॉक्सर किसानों के पास पहुंचा। किसानों ने कर्ज की सही दाम की बात की। बॉक्सर ने किसानों के मुंह पर दो मारे। जनता ने देखा कि इस बॉक्सर को समझ ही नहीं आ रहा है कि इसको रिंग में किस चीज से लड़ना है। 

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आडवाणी का अनादर करने का भी आरोप लगाया। तो वहीं बॉक्सर वाली कहानी से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर नए तरीके से निशाना साधा है। 

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.