कर्नाटक के कोलार में राहुल गांधी बोले, चौ​कीदार चोर है और 100 फीसदी चोर है

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 06:00:57 PM
Rahul Gandhi said in Kolar, Karnataka,

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लोकसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए ताबडतोड रैलियां कर रहे है। आज उन्होंने कर्नाटक के कोलार में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये कैसा चौकीदार है, जिसके सामने देश का पैसा लूट कर चोर भाग जा रहे है। इसी दौरान उन्होंने सवाल किया कि देश के हर चोर के नाम में मोदी—मोदी कैसे है? तो वहीं राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौ​कीदार चोर है और 100 फीसदी चोर है। 


उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 लाख, किसानों की कर्जमाफी और हर साल दो लाख रोजगार का वादा करने वाली भाजपा ने वादाखिलाफी की है। उन्होंने 15 लाख तेा नहीं दिया, लेकिन कांग्रेस की सरकार गरीबों को पैसा देगी। गरीबों के खाते में हर साल 72 हजार रुपए यानि कि पांच साल में तीन लाख 60 हजार रुपए दिए जाएंगे। 


इसके बाद कहा कि वे पूछते है कि पैसे कहां से आएंगे? मोदीजी मैं आपको बताता हूं। पैसा अंबानी जैसे आपके दोस्त की जेब से आएगा। नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की जेब से आएगा। 

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप, विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे

वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ सकती है प्रियंका गांधी-सूत्र

अली-बजरंगबली वाले बयान पर योगी आदित्यनाथ ने चुनाव अयोग को दिया जवाब-भविष्य में ऐसा नहीं होगा

बदरुद्दीन अजमल ने मोदी को लेकर दिया विवादित बयान, चुनाव बाद चाय की दुकान चलाएंगे मोदी, पकौड़े भी बेचेंगे



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.