राहुल गांधी बोले, मनमानी पर उतर आए हैं मोदी

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 01:56:43 PM
 राहुल गांधी बोले, मनमानी पर उतर आए हैं मोदी

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने नोटबंदी और कानपुर में हुए रेल हादसे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री मनमानी पर उतर आए है और वह अपने मंत्रियों से भी सलाह लेने की जरुरत नहीं समझते। गांधी ने सोमवार को यहां संसद परिसर में संवाददाताओं से कहा कि मोदी का यह नया रुप है। उन्हें सुपर प्राइममिनिस्टर’भी नहीं कह सकते हैं।

उनके लिए कोई नया शब्द निकालना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी की वजह से आम जनता अभी तक लाइनों में धक्के खा रही है। इतना बड़ा आर्थिक फैसला लेते समय प्रधानमंत्री ने अपने मंत्रियों से भी सलाह लेने की जरूरत नहीं समझी। अपनी मनमर्जी से सभी फैसले ले लिए। इसका नतीजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि वह आज जहां भी गए लोगों ने यह शिकायत की कि वे तो घंटो बैंको की लाइन में खड़े रहते है और कुछ लोगों का काम बैकों के पिछले दरवाजे से आराम से हो रहा है। उन्होंने कहा कि यह इस बात का सबूत है कि सरकार को आम लोगों की कोई परवाह नहीं है और उसकी सभी नीतियां चंद लोगों को ध्यान में रखकर तय की जा रही हैं।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस मौके पर कल कानपुर में हुए रेल हादसे का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी देश में करोड़ों की लागत से बुलेट ट्रेन चलाने की बात करते हैं वहीं दूसरी ओर जो ट्रेने चल रही हैं उनकी सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था ही नहीं हो पा रही है। आम जनता के लिए रेल सफर अभी तक सुरक्षित नहीं हो पाया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को पहले यह देखना चाहिए कि आम जनता के लिए रेलगाड़ी का सफर बेहतर सुविधाओं वाला और सुरक्षित हो सके। सफर के घंटे कम हो सके। रेल पटरियों का बेहतर रख रखाव सुनिश्चित हो सके। प्रधानमंत्री के संसद में नहीं आने पर पूछे गए सवाल पर गांधी ने व्यंगात्मक लहजे में कहा उन्हें संसद में आने की जरुरत है क्या है वह तो आजकल किसी और ही लेवल पर हैं।

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.