मोदी के शासन में ईवीएम में आई रहस्यमयी शक्तियां, सतर्क रहें कांग्रेस कार्यकर्ता: राहुल

Samachar Jagat | Friday, 07 Dec 2018 05:04:34 PM
Rahul Gandhi said mysterious powers in EVM in Modi's rule, be cautious Congress worker

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में ईवीएम के साथ कथित छेड़छाड़ के प्रयास की शिकायतों संबंधी खबरों की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार में वोटिंग मशीनों के भीतर ‘रहस्यमयी शक्तियां’ आ गई हैं।

तेलंगाना विधानसभा चुनाव : दोहपर एक बजे तक में 49.15 प्रतिशत मतदान, वोटिंग जारी

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे तेलंगाना और राजस्थान में मतदान के बाद सतर्क रहें। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, आज के मतदान के बाद आप सतर्क रहिए। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में मतदान के बाद ईवीएम ने अजीबो-गरीब ढंग से व्यवहार किया: कुछ ने बस चुरा ली और दो दिन के लिए गायब हो गईं।

तेलंगाना विस चुनाव: कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, भाजपा पर लगाया आरोप

कुछ मशीनें होटल में ड्रिंक करते पाईं गई। मोदी के भारत में ईवीएम में रहस्यमयी शक्तियां आ गई हैं। सतर्क रहिए। दरअसल, खबरों के मुताबिक मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि खुरई तथा कुछ अन्य चुनिंदा स्थानों पर मतदान के दो दिन बाद स्ट्रांग रूम तक पहुंचाई गईं तथा एक जगह होटल के कमरे में ईवीएम रखी गई थी। गांधी ने इन्हीं खबरों का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.