राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ, कहीं ये बड़ी बात!

Samachar Jagat | Saturday, 01 Dec 2018 12:39:52 PM
Rahul gandhi said narendra modi created political property of surgical strike

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

उदयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसे सैन्य फैसले को भी राजनीतिक संपत्ति बना दिया है साथ ही उन्होंने नोटबंदी को ऐसा घोटाला बताया जिसका उद्देश्य छोटे कारोबारियों और दुकानों की रीढ़ तोडऩा था।


संयुक्त राष्ट्र के आतंकरोधी ढांचे को मजबूत बनाने के लिए काम करने की जरूरत: मोदी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को एक संवाद कार्यक्रम में बैंकों की गैर निष्पादित आस्तियों को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने कहा कि संप्रग सरकार ने जब मोदी को सरकार सौंपी तब एनपीए दो लाख करोड़ रुपए था जो चार साल में बढक़र 12 लाख करोड़ रुपए हो गया।

पाक नापाक मंसूबे को पूरा करने के लिए धर्म, करतापुर साहिब का इस्तेमाल न करें: हरसिमरत

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीति मुद्दा बनाने का आरोप लगाया और कहा है कि प्रधानमंत्री ने सेना के अधिकार क्षेत्र (डोमेन) में घुसते हुए उनकी सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक आस्ति (एसेट) में बदल दिया जबकि वास्तव में यह एक सैन्य फैसला था। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के चुनावों में हार सामने दिखी तो मोदी ने एक सैन्य फैसले को राजनीतिक संपत्ति में बदल दिया।

राहुल गांधी ने मुझे पाकिस्तान भेजा था, अमरिंदर मेरे पिता समान : सिद्धू

उन्होंने कहा है कि नरेंद्र मोदी सरकार जैसी सर्जिकल स्ट्राइक मनमोहन सरकार ने भी तीन बार की। क्या आपको पता है? राहुल ने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी को लेकर हिंदुस्तान की जनता भ्रमित है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी एक घोटाला था और इसका लक्ष्य सूक्ष्म व लघु कारोबार की, दुकानदारों की रीढ़ तोडऩा था क्योंकि इससे बड़ी कंपनियों के लिए रास्ते खुल जाएंगे।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.