प्रधानमंत्री के ‘पसंदीदा‘ अधिकारी ने लुकआउट नोटिस कमजोर किया: राहुल

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 05:15:37 PM
Rahul gandhi said PM's 'favorite' officer weakens lookout notice

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विजय माल्या के मामले को लेकर शनिवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर फिर हमला बोला और आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री के एक ‘पसंदीदा’ अधिकारी ने माल्या के खिलाफ लुकआउट नोटिस को कमजोर किया था। राहुल गांधी ने ट्वीट कर दावा किया है कि सीबीआई के संयुक्त निदेशक एके शर्मा ने माल्या के लुकआउट नोटिस को कमजोर किया जिससे माल्या भागने में कामयाब रहा।

घर के बाहर बैठे साड़ी व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

उन्होंने कहा कि शर्मा गुजरात कैडर के अधिकारी हैं और वह सीबीआई में प्रधानमंत्री के बहुत पसंदीदा हैं। राहुल गांधी ने दावा किया है कि यही अधिकारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के भागने की योजना का प्रभारी थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने शुक्रवार को कहा था कि यह समझ से परे है कि इतने बड़े मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अनुमति के बिना सीबीआई ने लुकआउट नोटिस बदला होगा।

मुक बधिर विद्यार्थियों को भी नहीं बख्श रहे हवस के दरिंदे अब यहां दिव्यांग आश्रम में सामने आया मामला

माल्या के दावे के बाद से कांग्रेस इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर लगातार निशाना साध रही है। दरअसल, माल्या ने गत बुधवार को कहा कि वह भारत से रवाना होने से पहले वित्त मंत्री से मिला था और बैंकों के साथ मामले का निपटारा करने की पेशकश की थी।

अपनी गर्भवती पत्नी को अस्पताल दिखाने गए युवक के साथ हुआ ऐसा, पढक़र आपके भी उड़ जाएंगे होश

उधर, वित्त मंत्री जेटली ने माल्या के बयान को झूठा करार देते हुए कहा कि उन्होंने 2014 के बाद उसे कभी मिलने का समय नहीं दिया था। जेटली ने कहा कि माल्या राज्यसभा सदस्य के तौर पर हासिल विशेषाधिकार का ‘दुरुपयोग’ करते हुए संसद-भवन के गलियारे में उनके पास आ गया था।

घर के बाहर बैठे साड़ी व्यवसायी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.