कांग्रेस पार्टी को जनादेश स्वीकार: राहुल गांधी

Samachar Jagat | Monday, 18 Dec 2017 05:23:49 PM
Rahul gandhi says congress party accepting mandate

नई दिल्ली। गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में सत्ता में नहीं आने के बीच कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी जनादेश को स्वीकार करती है। इस दौरान उन्होंने दोनों राज्यों में नई सरकारों को बधाई भी दी।

गुजरात, हिमाचल में विकास और सुशासन की हुई जीतः मोदी

राहुल ने जहां गुजरात विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रचार अभियान की स्वयं अगुवाई की थी वहीं हिमाचल प्रदेश में उन्होंने कई चुनावी रैलियों को संबोधित किया था। उन्होंने इन दोनों राज्यों के नतीजे लगभग स्पष्ट होने के बाद आज ट्वीट के जरिये कांग्रेज जनों को संबोधित करते हुए कहा, कांग्रेस के मेरे भाइयों एवं बहनों, आपकी वजह से मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने की मोदी-शाह की तारीफ

आपकी जिनसे लड़ाई है, उनसे आप भिन्न हैं क्योंकि आप गरिमा के साथ क्रोध से लड़ रहे हैं। आपने सभी को यह दिखा दिया है कि कांग्रेस की सबसे बड़ी ताकत उसकी शिष्टता एवं साहस है।

गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद हार्दिक ने फिर उठाये इवीएम पर सवाल

राहुल ने कहा, कांग्रेस पार्टी जनादेश को स्वीकार करती है और दोनों राज्यों में नई सरकारों को बधाई देती है। मेरे प्रति जो प्रेम दिखाया गया है, उसके लिए मैं गुजरात एवं हिमाचल प्रदेश के लोगों का आभार व्यक्त करता हूं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.