राहुल साम्प्रदायिक ताकतों से देश को बचाने के लिए जा रहे है मानसरोवर यात्रा पर: अहमद

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 02:51:54 PM
Rahul is going to save country from communal forces on Mansarovar journey: Ahmed

इलाहाबाद। कांग्रेस के जिला महासचिव हसीब अहमद ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश को साम्प्रदायिक ताकतों से देश को बचाने के लिए शुक्रवार से पवित्र कैलाश मानसरोवर की यात्रा शुरू करेंगे। कांग्रेस जिला महासचिव हसीब अहमद ने गुरूवार को यहां कहा कि गांधी की मानसरोवर यात्रा से निश्चित रूप से बीजेपी की जमीन उखड़ गई है।

हिन्दुत्व के एजेंडे पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)राजनीति कर रही है। गांधी की मानसरोवर यात्रा से भाजपा और संघ के लोगों में खलबली मच गई है। अहमद ने बताया कि 29 अप्रैल को रामलीला मैदान गांधी ने जनता से वादा किया था कि वह पार्टी कार्यकर्ताओं से 15 दिन का अवकाश लेकर कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाएंगे।

वादा पूरा करने का समय लगभग आ गया और 31 अगस्त को पवित्र कैलाश मानसरोवर की यात्रा करेंगे। गांधी साम्प्रदायिक शक्तियों से देश की सुरक्षा के लिए भगवान भोलेनाथ से प्रार्थना करेंगे।
सोशल साइट पर वायरल हो रहे फोटो में एक तरफ भोलेनेाथ की तो दूसरी तरफ राहुल गांधी की हाथ जोडे तस्वीर लगी है।

दोनों के बीच में मंदिर के ऊपर भगवा पताका पर त्रिशूल लहरा रहा है। सबसे ऊपर धवल कैलाश मानसरोवर पर्वत नजर आ रहा है और उस पर ऊं बम बम भोले लिखा है। नीचे दाहिनी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और बाईं तरफ जिला महासचिव हसीब अहमद की तस्वीर है।

दोनो के बीच शिव भक्त जनेऊधारी पंडित राहुल गांधी जी की कैलाश मानसरोवर यात्रा पर हार्दिक शुभकामनाएं लिखा गया है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता ने राहुल गांधी के मानसरोवर यात्रा पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी(सपा) और बहुजन साज पार्टी (बसपा) ने मुस्लिमों के हित के लिए आज तक कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा दलगत राजनीति से ऊपर उठकर सब का साथ सब का विकास की राजनीति करती है। वह सबके लिए काम करती है।

सबसे निचले पायदान पर खडे व्यक्ति तक विकास पहुंचे यही भाजपा का उद्देश्य है। गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस अपने घटते जनाधार से परेशान राहुल गांधी हिदुओं को लुभाने के लिए जनेऊ धारण कर राजनीति को चमकने का प्रयास करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि साल 2014 की तरह ही आने वाले 2019 के चुनाव में जनता मुंहतोड़ जवाब देगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.