राहुल हैं बाबर भक्त, खिलजी के वंशज : राव

Samachar Jagat | Thursday, 07 Dec 2017 08:52:28 AM
Rahul is the Babar devotee the descendant of Khilji: Rao

नई दिल्ली। अयोध्या में राममंदिर विरोधियों का समर्थन करने का कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता जीवीएल नरसिंह राव ने उन्हें ‘बाबर भक्त’ और ‘खिलजी के वंशज’ तक कह दिया।

 राव ने कहा, “राहुल गांधी औवेसियाें और जिलानियों के साथ मिलकर अयोध्या में राममंदिर का विरोध कर रहे हैं। राहुल गांधी निश्चित रूप से बाबर भक्त और खिलजी के वंशज हैं।” उन्होंने कहा, “बाबर ने राममंदिर तोड़ा था और खिलजी ने सोमनाथ का विध्वंस किया था। नेहरू के वंशज दोनों इस्लामिक आक्रांताओं का पक्ष ले रहे हैं। यह वंशवादी राजनीति का दुराग्रह और हठधर्मिता है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि अयोध्या विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल समेत तीन वकीलों ने सुप्रीम कोर्ट में मामले की सुनवाई जुलाई साल 2019 के बाद करने की मांग की है. इस कारण कपिल सिब्बल की इसी मांग पर बीजेपी ने हमला बोला है। एजेंसी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.