राहुल ने निजी रेस्त्रां में गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए छोड़ा सर्किट हाऊस का भोजन

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 03:39:35 PM
Rahul left the circuit house to enjoy the Gujarati cuisine in the private restaurant

अहमदाबाद। मानहानि के एक मामले में पेशी के लिए यहां आये कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज सर्किट हाऊस में अपना निर्धारित दोपहर का भोजन छोड़ कर गुजराती व्यंजन का मजा लेने के लिए लॉ गार्डन इलाके में एक मशहूर रेस्त्रां में पहुंच गए। गांधी ने इससे पहले वर्ष 2017 में विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान भी स्वाति स्नैक्स नाम के इस रेस्त्रां में गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाया था।

Rawat Public School

वह दोपहर बाद साढे बारह बजे यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे और उसके बाद सर्किट हाऊस चले गए जहां उन्हें दोपहर का भोजन करना था पर उन्होंने अचानक यह कार्यक्रम बदल दिया और वहां से मेट्रो अदालत की ओर जाने वाले रास्ते पर स्थित इस रेस्त्रां का रूख किया।

उनके साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल, शक्तिसिंह गोहिल, गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा, नेता प्रतिपक्ष परेश धानाणी, उपनेता शैलेश परमार तथा पूर्व अध्यक्ष अर्जुन मोढवाडिया और भरतसिंह सोलंकी भी उपस्थित थे।

सोलंकी ने कहा कि गुजराती व्यंजनों के प्रति अपने प्रेम के चलते गांधी ने सर्किट हाऊस की बजाय स्वाति रेस्त्रां का रूख किया। परमार ने बताया कि उन्होंने फडा नी खिचड़ी, ढोकला आदि गुजराती व्यंजनों का मजा लिया और नारियल पानी भी पिया। उन्होंने वहां मौजूद आम ग्राहकों के साथ सेल्फी भी खिचाया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.