सही समय पर राहुल को कश्मीर बुलाया जाएगा : मलिक

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2019 09:58:20 AM
Rahul will be called to Kashmir at the right time: Malik

श्रीनगर। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से राज्यपाल सत्यपाल मलिक के कश्मीर दौरे के आमंत्रण को स्वीकार करने के बाद बुधवार को राजभवन के प्रवक्ता ने कहा कि यह मामला स्थानीय प्रशासन को भेज दिया गया है और सही समय पर गांधी से संपर्क किया जाएगा। 

राजभवन प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ‘‘ गांधी ने कश्मीर मामले पर टिपण्णी करने के लिए चार दिन लिए और वो भी तब जब कई भारतीय न्यूज चैनलों ने कश्मीर के हालात पर स्थिति साफ कर दी है।’’

उन्होंने कहा कि फिलहाल राज्य प्रशासन स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा,‘‘राज्यपाल ने स्थानीय प्रशासन को मामले भेज दिया है और सही समय पर गांधी से संपर्क किया जाएगा। ’’ बयान में उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि राज्यपाल ने इस मामले पर और कोई टिपण्णी नहीं की है।

इससे पहले गांधी ने राज्यपाल के आमंत्रण को स्वीकार करते हुए बुधवार को कहा कि उन्हें लोगों से मिलने की कोई शर्त नहीं होनी चाहिए। 

उल्लेखनीय है कि कश्मीर में हालात को लेकर राज्य के राज्यपाल और गांधी आमने-सामने है। एक और जहां राज्यपाल ने हालात सामान्य होने का दावा किया है वही दूसरी और गांधी में घाटी में तनाव होने का आरोप लगाया था। जिसको लेकर राज्यपाल ने उन्हें राज्य का हालात का जायजा लेने के लिए हेलीकॉप्टर भेजने की बात कही थी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.