अमेठी खिचड़ी भोज का आयोजन करेंगे राहुल

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jan 2018 05:01:09 PM
Rahul will organize Amethi Khichadi Bhoja

अमेठी।  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में इस बार मकर संक्रान्ति पर 15 जनवरी को खिचड़ी भोज का आयोजन करेंगे। गांधी कांग्रेस अध्यक्ष को पद संभालने के बाद पहली बार दो दिवसीय दौरे पर आगामी 15 जनवरी को अमेठी आ रहे हैं। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। गांधी जिला सतकर्ता एवं निगरानी समिति की बैठक में भी भाग लेंगे।

भाजपा बुनियादी मुद्दों से ध्यान हटाने में माहिर: अखिलेश

पार्टी सूत्रों ने बताया कि पार्टी को मजबूत करने के लिए गांधी अमेठी से खिचड़ी भोज की शुरुआत करेंगे। इसके बाद प्रदेश के अन्य हिस्सों में कार्यकर्ता और जिला कमेटी खिचड़ी भोज का आयोजन करेगी। जिला कमेटियों से खिचड़ी भोज के लिए ग्रामीण अंचलों पर फोकस करने को कहा गया है।

11 जनवरी: बस एक क्लिक में पढ़िए, दिनभर की 10 बड़ी खबरें

अमेठी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने बताया कि गांधी के दो दिवसीय दौर में उनकी संसदीय निधि से कराये गए विकास कार्यों का लोकार्पण भी होगा। खिचड़ी भोज के जरिये गांधी आम जनता से संपर्क करने की कोशिश करेंगे। वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। पार्टी कार्यकर्ता आगामी 15 जनवरी के बाद खिचड़ी भोज का आयोजन कर लोगों से जुडऩे की कोशिश में जुटेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.