घायलों के इलाज में रेलवे लगाएगा पूरी शक्ति : मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 04:48:19 PM
घायलों के इलाज में रेलवे लगाएगा पूरी शक्ति : मोदी

आगरा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के पुखरायां में आज तडके हुए रेल हादसे में कई लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मोदी ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के परिवर्तन रैली में अपने संबोधन के प्रारम्भ में कहा, रेल दुर्घटना के कारण अनेक लोगों की मृत्यु हुई। कई लोग घायल हुए। 

राहत बचाव के हर काम चल रहे हैं। केन्द्र की ओर से इस घटना की पूरी जांच कराई जाएगी लेकिन जो घायल है और जिन लोगों की मृत्यु हुई है उनके परिवार को आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के साथ घायलों के इलाज में रेलवे अपनी पूरी शक्ति लगाएगा। इस हादसे में मृतकों को हार्दिक श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ इस मौके पर मोदी ने दुर्घटना में मृत लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। 

इसके पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट  करके पटना-इन्दौर एक्सप्रेस की दुर्घटना में हुए जानमाल के नुकसान पर खिन्नता व्यक्त करते हुए इस हादसे के शिकार लोगों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक सहानुभूति व्यक्त की थी। उन्होंने रेल मंत्री को स्थिति पर व्यक्तिगत रूप से नजर रखने का निर्देश दिए थे।

गौरतलब है कि कानपुर देहात के पुखरायां रेलवे स्टेशन के पास इन्दौर से पटना जा रही इन्दौर-राजेन्द्रनगर एक्सप्रेस के आज तडक़े तीन बजकर दस मिनट पर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से कम से कम 105 लोगों की मृत्यु हो गई तथा 200 से ज्यादा घायल हुए। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.