संसद में सीलिंग का मुद्दा उठायें राहुलः केजरीवाल

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 10:13:52 PM
Raise issue of sealing in Parliament rahul Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से सीलिंग के मुद्दे को संसद के चालू सत्र में उठाने का आग्रह किया है। 

सोनिया की डिनर डिप्लोमेसी, 20 विपक्षी दलों के नेता पहुंचे

केजरीवाल ने राहुल गांधी के एक पोस्ट को रिट्वीट कर यह आग्रह किया। मुख्यमंत्री ने कहा, मैं आपसे (राहुल गांधी) संसद के चालू सत्र में सीलिंग के मुद्दे को मजबूती के साथ उठाने का आग्रह करता हूं और साथ ही सीलिंग को बंद करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर सभी कदम उठाने का दबाव बनाने का भी आग्रह करता हूं। आम आदमी पार्टी ऐसे किसी भी प्रयास का समर्थन करेगी।

कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिये सीलिंग के मुद्दे पर आप और भाजपा पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करने का आरोप लगाते हुये दोनों पार्टियों से मुद्दे का समाधान करने को कहा। 

 

प्रधानमंत्री ने सुकमा विस्फोट के शहीदों को श्रद्धांजलि दी

इससे पहले केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में जारी सीलिंग के मुद्दे का हल निकालने के लिये एक सर्वदलीय बैठक बुलाई। इस बैठक में आप के मनीष सिसौदिया, संजय सिंह और गोपाल राय के अलावा दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन तथा उनके सहयोगी अरविंदर सिंह लवली भी शामिल हुये। भाजपा के किसी नेता ने इस बैठक में भाग नहीं लिया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.