अपराध के खिलाफ आवाज उठाना सभी का संवैधानिक अधिकार: ईरानी

Samachar Jagat | Saturday, 13 Oct 2018 11:38:22 AM
Raising voice against crime: Constitutional rights of all: Iranians

इंदौर। केन्द्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी ने चर्चित मी-टू कैंपेन के संबंध में कहा है कि गलत व्यव्हार और अपराध के खिलाफ आवाज उठाने का सभी को संवैधानिक अधिकार प्राप्त है। ईरानी ने यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से आयोजित कमल शक्ति संवाद कार्यक्रम में कल देर शाम सामाजिक संगठनों की महिलाओं के प्रश्नों का उत्तर दिया।

मी टू' बॉलीवुड: साजिद खान भी आए निशाने पर, आखिरकार अभिनेताओं ने भी खुल कर रखे अपने विचार

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मी-टू कैंपेन के तहत सामने आए सभी मामलों में कानूनी प्रक्रिया के तहत जांच करायी जाएगी। ईरानी ने महिलाओं के साथ लगातार बढ़ रही छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि बालिकाओं के साथ दुष्कर्म करने वाले अपराधियों को मौत की सजा देने का निर्णय सरकार ले चुकी है।

अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म से मोड़ा मुंह, बीच में अटकी हाऊसफुल 4 की शूटिंग

लेकिन परिवर्तन की शुरुआत हमारे अपने घरों से होती है। इसलिए हमें अपने बच्चों को अच्छे संस्कार देना चाहिए। अपने घर के लड़कों को अच्छे संस्कार देंगे, तो वह अन्य घरों की महिलाओं का भी सम्मान करेंगे। ईरानी ने यहां अपने पूर्व निर्धारित समय से लगभग 30 मिनट विलंब से पहुंची थीं। उन्होंने संवाद कार्यक्रम से पहले भाजपा की दिवंगत वरिष्ठ नेता राजमाता विजयाराजे सिधिया पर केंद्रित व्याख्यान में हिस्सा लिया। 

विन्ता नन्दा के सपोर्ट में आई एक्ट्रेस संध्या मृदुल, किया आलोक नाथ को लेकर बड़ा खुलासा

एफडब्ल्यूसीआईई: नाना, विकास बहल ने नोटिस का जवाब नहीं दिया, तो उनका बहिष्कार होगा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.