राजीव गांधी की पुण्यतिथि आज, सोनिया, प्रणब, मनमोहन और राहुल ने दी श्रद्धांजलि

Samachar Jagat | Tuesday, 21 May 2019 11:29:42 AM
Rajiv Gandhi death anniversary today

नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, संप्रग प्रमुख सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी और कई नेताओं ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Rawat Public School

इनके अलावा कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा, पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, केसी वेणुगोपाल, एके एंटनी, आनंद शर्मा, शीला दीक्षित और भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी वीर भूमि पहुंचकर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रियंका ने हरिवंश राय बच्चन की कविता अग्निपथ... का एक अंश और अपने पिता की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, आप हमेशा मेरे हीरो रहेंगे। राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि के मौके पर कांग्रेस सभी राज्यों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है ताकि नई पीढ़ी को पूर्व प्रधानमंत्री के योगदान के बारे में अवगत कराया जा सके। गौरतलब है कि 21 मई, 1991 को तमिलनाडु के श्रीपेरूंबुदूर में एक विस्फोट में राजीव गांधी की मौत हो गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.