राजीव गांधी का जीवन नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हुआ: नरेंद्र मोदी

Samachar Jagat | Sunday, 05 May 2019 01:01:56 PM
Rajiv Gandhi's life ends as a number one corrupt leader: Narendra Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि राजीव गांधी का जीवन  नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गया। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी का एक ही लक्ष्य और वो है मेरी छवि खराब करना। 

Rawat Public School

राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आपके पिता जी को मिस्टर क्लीन कहा जाता था। लेकिन उनका जीवन एक नंबर वन भ्रष्ट नेता के तौर पर खत्म हो गई। बोफार्स मामले का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 1980 में राजीव गांधी की कांग्रेस सरकार इस घोटाले के बाद गिर गई थी। 

गौरतलब है कि इस मामले पर बाद में कोर्ट ने राजीव गांधी को भ्रष्टाचार के आरोपों पर क्लीन चिट दे दिया था। कोर्ट ने कहा था कि राजीव गांधी ने किसी से कोई रिश्वत नहीं ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये लोग मेरी छवि खराब करके एक कमजोर सरकार की स्थापना करना चाहते हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नामदार को ये जरूर सोचना चाहिए कि मैं सोने के चम्मच लेकर पैदा नहीं हुआ था। ना ही किसी शाही परिवार में जन्म लिया। कांग्रेस और विपक्षी दलों ने आरोप लगाया है कि मोदी सरकार ने यूपीए कार्यकाल में 36 राफेल विमानों की खरीदी की डील पर काम कर रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.