राजनाथ सिंह ने सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता की

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2016 05:22:27 PM
Rajnath Singh chaired the all party meeting

नई दिल्ली। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को बड़े राजनीतिक दलों के नेताओं को नियंत्रण रेखा के पार आतंकी ठिकानों पर सेना के लक्षित हमले के आलोक में स्थिति के बारे में बताया। डीजीएमओ की इस घोषणा के बाद कि बुधवार को रात आतंकी ठिकानों पर लक्षित हमला किया गया, सिंह ने आनन-फानन में बुलायी गई सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता की।

सर्जिकल स्ट्राइक : PoK में जाकर भारत ने 35 आतंकी किए ढेर

इस बैठक में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार मौजूद थे। कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, माकपा नेता सीताराम येचुरी, जदयू नेता शरद यादव, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और राकांपा नेता शरद पवार आदि ने उसमें हिस्सा लिया।

थार एक्सप्रेस में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात, पाकिस्तान से आने वाले यात्रियों पर कड़ी नजर

संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू, बसपा नेता सतीश मिश्रा, राजद नेता प्रेमचंद गुप्ता ने भी बैठक में भाग लिया। प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्रा भी वहां उपस्थित थे। पहले गृहमंत्री ने पश्चिम बंगाल, ओडि़शा, पंजाब, बिहार और अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को इस हमले के बारे में बताया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.