राजनाथ से बोले उद्धव, नोटबंदी के खिलाफ नहीं शिवसेना

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 10:08:27 AM
Rajnath Singh speaks to Shiv Sena chief for support on demonetisation issue

नई दिल्ली। नोटबंदी के फैसले को लेकर सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट हो गई है। वहीं, शिवसेना ने साफ कर दिया है कि वह मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले के खिलाफ नहीं है। शिवसेना चाहती है कि देश की जनता को हो रही परेशानी कम होनी चाहिए। आपको बता दें कि जब यह खबर सामने आई कि शिवसेना भी मोदी के फैसले का विरोध कर रही है। ऐसे में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की। इस दौरान ठाकरे ने कहा कि शिवसेना नोटबंदी के फैसले के खिलाफ नहीं है लेकिन लोगों को इस फैसले के बाद बहुत मुश्किलें आ रही हैं।

एक करोड़ के पुराने नोट पकड़े, लेकिन थाने नहीं पहुंची कार

सरकार को लोगों की समस्याओं को कम करने के लिए कदम उठाना चाहिए। इस बीच, देश में 500 और 1000 रुपये के नोटों को बंद करने के फैसले से पैदा हुए कैश के संकट के मद्देनजर गृह मंत्रालय हर दो घंटे में देशभर के हालात की समीक्षा कर रहा है। गृह मंत्रालय ने सभी राज्यों को सावधानियां बरतने की सलाह दी है।

लापता जेएनयू छात्र नजीब को ले जाने वाला ऑटो चालक मिला

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि गृह मंत्रालय का कंट्रोल रूम सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के नियंत्रण कक्षों के साथ संपर्क में है और हर दो घंटे में मौजूदा हालात पर जानकारी ले रहा है। केंद्र सरकार सभी राज्यों से पहले ही सभी बैंकों, एटीएम और नकदी ले जाने वाले वाहनों को उचित सुरक्षा मुहैया कराने को कह चुकी है। केंद्र सरकार को अगले कुछ दिन में वित्तीय हालात सामान्य होने की उम्मीद है।

नोटबंदी की वजह से 7 दिन में 40 मौतें

मिशेल ओबामा को ‘लंगूर’ कहने वाली मेयर ने दिया इस्तीफा

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.