मोदी के आने के बाद भी नहीं चली राज्यसभा

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 04:40:46 PM
Rajya Sabha did not even as Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज राज्यसभा में आने और एक घंटा तक नोटबंदी पर चर्चा सुनने के बावजूद विपक्ष के हंगामे के कारण अपराह्न तीन बजे सदन की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई।

शून्यकाल में एक बार स्थगन के बाद जब प्रश्नकाल शुरू हुआ तो प्रधानमंत्री सदन में आये और तब स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा फिर से शुरू हुई । मोदी एक घंटे तक चर्चा को गौर से सुनते रहे। इसके बाद भोजनावकाश हो गया और प्रधानमंत्री विपक्षी दलों के प्रमुख नेताओं से हाथ मिलकर सदन से बाहर चले गए।

इससे पहले भी बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने सदन के नेता अरुण जेटली से पूछा कि भोजनावकाश के बाद प्रधानमंत्री मौजूद रहेंगे या नहीं यह बताया जाए, लेकिन जेटली ने कोई उत्तर नहीं दिया था।

दो बजे सदन की कार्यवाही शुरू हुई तो मायावती ने फिर यह मुद्दा उठाया और विपक्षी सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया जिसे देखते हुए उपसभापति पी जे कुरियन ने सदन की कार्यवाही तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.