संवैधानिक तरीके से राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए : विजय गोयल

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 11:58:15 AM
Ram temple should be constructed constitutionally: Vijay  goyal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नयी दिल्ली।  केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने राम मंदिर को करोड़ों लोगों की आस्थाओं का प्रतीक बताया और कहा कि संवैधानिक तरीके से अदालत के आदेश, कानून बनाकर या बातचीत के जरिये मंदिर निर्माण होना चाहिए। 


संसदीय कार्य राज्य मंत्री ने अपने बयान में कहा, ‘‘ देश के करोड़ों लोग चाहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हो। अटल बिहारी वाजपेयी जब प्रधानमंत्री थे, तब प्रयास हुए थे कि दोनों पक्षों में बातचीत से मंदिर का निर्माण हो। इस बारे में बात आगे बढी भी थी।

उन्होंने कहा कि लम्बे समय से यह मामला अदालत में लंबित है और इसके कारण इस दिशा में ठोस काम नहीं हो सका है। गोयल ने कहा कि संवैधानिक तरीके से अदालत के आदेश, कानून बनाकर या बातचीत के जरिये मंदिर निर्माण होना चाहिए। 

विजय गोयल ने एक हैशटैग ‘ इस दिवाली जलाओ एक दिया राम के नाम’ जारी किया। उन्होंने बताया कि यह अभियान तीन से सात नवंबर तक चलेगा और इसकी शुरूआत 5000 दीये जलाकर कर की जायेगी।  एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.