दुष्कर्म और हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 01:32:29 AM
Rape and murder accused arrested

वाराणसी। वाराणसी पुलिस ने एक नाबालिग लडक़ी के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के आरोपी पप्पू गुप्ता को आज गिरफ्तार किया। 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नितिन तिवारी ने बताया कि एक महिला ने गत 27 नवम्बर को शिकायत की थी कि एक व्यक्ति उसकी फरचून की दुकान पर आया और उसकी बेटी को पैसे देकर पान मंगवाने के बहाने ले गया। इसके बाद जैतपुरा पुलिस ने सर्विलांस टीम की मदद से पप्पू को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल व स्कूटी बरामद की गयी। 
उन्होंने बताया कि आरोपी ने स्वीकार किया कि लडक़ी को पाने लाने के लिए भेज दिया। इसी दौरान वह लडक़ी को घुमाने के बहाने अपनी स्कूटी पर बैठाकर चला गया। उसने जौनपुर जिले के केराकत थानान्तर्गत शिवरामपुर गांव के पास झाड़ी में ले जाकर लडक़ी के साथ दुष्कर्म किया और गला काटकर उसकी हत्या कर दी। 
पप्पू ने यह भी बताया कि वर्ष 2004 में उसने एक सात वर्षीय बच्ची के साथ भी दुष्कर्म किया था। पीडि़ता की गवाही के बाद उसे दस साल कारावास की सजा मिली थी। यही वजह थी कि इस बार उसने लडक़ी की हत्या ही कर दी, ताकि वह अदालत में गवाही न दे सके।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.